Fact check - करनाल पुलिस का viral video | Karnal police viral video killed one couple | Friends cafe | TravellingPhone | Hindi | Viral video truth

HIGHLIGHTS:

 Fake viral video of Karnal double murder
Upcoming web series video
Shooting video.

दोस्तों इन दिनो करनाल का एक video viral हो रहा है जो की करनाल का बताया जा रहा है | जिसमें Friends Cafe के बाहर एक पुलिस कर्मी एक couple को publically गोली मारता है । पहले वह लड़के को गोली मारता है और फिर थोड़ी डर बाद उस लड़की को भी गोली मार देता है जो उस लड़के के साथ थी।

बात कुछ यूँ हुई कि उस लड़के और पुलिस वाले में हाथ ना धोने की वजह से बहस होती है जिसमें वो लड़का उस पुलिस वाले को हाथ ना धोने की वजह से विरोध करता है और जवाब में वो पहले उस लड़के को गोली मार देता है और फिर साथ me आयी लड़की को।

Fact check: आपको ये बता दें की ये video जो viral हुआ है वो असल में एक web series की shooting का seen है जिसे कर्नल में Friends Cafe के बाहर फ़िल्माया जा रहा था।यह web series April के अंत में release होने वाली थी जिसका नाम अभी तक नहीं रखा गया है।

Fake Message जो whatsapp में forward किया जा raha है:

पुलिस वालों पर जल्दी से जल्दी कारवाई की जाए नहीं तो यह अपने दादा बन चुके हैं देखो खुले आम गोली मारकर हत्या कर रहे हैं ऐसे देखे हैं क्या पुलिसवाला पुलिसवाला हमारी रक्षा करने के लिए बनाया है मारने के लिए नहीं बनाया है इस मैसेज को आगे से आगे फॉरवर्ड करो की न्यूज़ चैनल पर हर जगह आना चाहिए 

👏🏻 प्लीज फॉरवर्ड करो👏🏻

आपको बता दें की video में जो शूटिंग का सीन आपने देखा वो real story based एक web series hai जो कि एक सत्य घटना पर आधारित है जिसमें एक judge और जज की पत्नी को उन्ही का गार्ड गोली मारता है।

Video में दिख रहे Actors के real Names:

पुलिस का किरदार: Vinay Kuhad

Couple Names: Shweta Sinha and Dev

Video की सच्चाई जानने के लिए ये video देखें।


RECOMMENDED PRODUCTS:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ